निर्माता रत्नाकर कुमार और प्रदीप शर्मा लेकर आ रहे हैं भोजपुरी फिल्म सनम - समाचार 18 न्यूज़

Breaking

Advt

Monday 2 October 2023

निर्माता रत्नाकर कुमार और प्रदीप शर्मा लेकर आ रहे हैं भोजपुरी फिल्म सनम

 



वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स एक से बढ़कर एक फिल्मों का निर्माण कर रही है। इसी बीच कंपनी ने अपनी आगामी भोजपुरी फिल्म सनम की घोषणा कर दी है।जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।  इस फिल्म का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार और प्रदीप के शर्मा साथ मिलकर  करने जा रहे हैं। फ़िल्म के निर्देशन की बागडोर निर्देशक अनंजय रघुराज ने संभाल रखी है। वही सनम में भोजपुरी इंडस्ट्री के यंग एंड टैलेंटेड एक्टर राहुल शर्मा और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस मेघाश्री की जोड़ी साथ नजर आने वाली हैं। 



लिंकः https://www.instagram.com/p/Cx0DgezM4pq/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==



सनम एक कॉमेडी, रोमांटिक और एक्शन से भरपूर होने वाली है। फिल्म में राहुल, मेघाश्री के साथ रोमांस करते नजर आने वाले है, वही मेघाश्री फिल्म में एक दम किरदार में नजर आएगी। दोनों के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आने वाली हैं। फिल्म के लेखक राकेश त्रिपाठी है। 


फिल्म की घोषणा करते हुए रत्नाकर कुमार ने कहा कि हम सनम को लेकर उत्साहित है। इस फिल्म की शूटिं हम जल्द ही शुरू करने वाले है। ये फिल्म दर्शकोंन को बेहद पसंद आने वाली है, क्योंकि इसकी कहानी बहुत ही सटीक तरीके से लिखी गई है। जो दर्शकों को एक अलग अनुभव करने वाली है। सनम नाम सुनकर आपको लगेगा कि ये लव स्टोरी फ़िल्म होगी , लेकिन आपमो ये बता दूं कि फिल्म में आपको हर फलेवर देखने को मिलेगा। इसमें गांव की माटी से लेकर शहर की भीड़ भाड़ तक का मजा दिखाई देगा। फिल्म राहुल और मेघाश्री के अलावा कई कलाकार हैं, जिनके नामों की घोषणा धीरे धीरे की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

3'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

विज्ञापन

विज्ञापन